Black Shark 3 दुनिया का पहला फोन होगा 16GB रैम वाला | World's First Phone is Black Shark 3 which Have 16 GB Ram

16GB रैम वाला दुनिया का पहला फोन होगा Black Shark 3

गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकशार्क जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Black Shark 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्चिंग से पहले फोन के बारे में लगातार जानकारियां लीक हो रहे हैं। इसी बीच एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है। Black Shark 3 को 16 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन में 5जी नेटवर्क का भी सपोर्ट होगा। अगर आपको याद हो तो कुछ सालों पहले स्मार्टफोन में सिर्फ 256 एमबी रैम होती थी लेकिन अब एंट्री लेवल स्मार्टफोन में भी कम-से-कम एक जीबी रैम मिल रही है, जबकि वनप्लस और सैमसंग जैसी कंपनियां 12 जीबी रैम के साथ फोन लॉन्च कर रही हैं।

क्या आपको वास्तव में 16 जीबी रैम की जरूरत है?

क्या आपने कभी सोचा है कि आपको किसी ऐसे फोन की जरूरत है जिसमें 16 जीबी रैम हो। दरअसल रैम स्टोरेज का मतलब सिर्फ एप से ही नहीं है। आज के समय में स्मार्टफोन की कैशे मेमोरी भी रैम के हिस्से में ही जाती है। ऐसे में आपको फास्ट कैमरा मिलता है। फास्ट कैमरे का मतलब उसके शटर स्पीड से है।

Airtel, वोडाफोन-idea ने फिर दिया झटका, इनकमिंग के लिए देने होंगे ज्यादा पैसे

किसी फोन में 16 जीबी रैम होने का मतलब है कि उसमें आप दर्जनों हेवी एप रख सकते हैं। हेवी गेमिंग में भी आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी। कैशे मेमोरी बार-बार डिलीट नहीं करनी पड़ेगी। इसके अलावा अच्छी बैटरी लाइफ मिलेगी और बैकग्राउंड एप को भी क्लोज नहीं करना पड़ेगा।

Post a comment

0 Comments